आज hindi2tech के 3 वर्ष पूरे



सन 2009 में आज ही के दिन यानि 24 अगस्त को इस ब्लॉग का पहला लेख प्रकाशित हुआ था ।
इस लिहाज से आपका यह ब्लॉग आज तीन साल का हो गया है ।

तो अब ये मौका है आप सभी को बढ़िया और धन्यवाद् का क्यूंकि आपके ही परोक्ष या अपरोक्ष सहयोग से ही कुछ तकनीकी बातों को हिंदी भाषा में ही प्रस्तुत करता रहा है ।

पिछले एक साल से जरुर लेखो के प्रकशन में कुछ निजी कारणों से अनियमितता है पर ऊम्मीद है की अगले एक महीने में फिर से अपनी पुरानी गति से आपका ये ब्लॉग चलने लगेगा ।

साथ ही ब्लॉग्गिंग पर आधारित एक और नया ब्लॉग जल्द ही आपके सामने आएगा जिस पर पिछले काफी महीनों से काम चल रहा है पर कुछ समय की कमी और तकनीको में बदलाव की वजह से बार बार नए सिरे से काम करना पड़ता है । इस बार उम्मीद रहेगी की नए साल से ये नया ब्लॉग आपके सामने आ ही जाए ।

अपनी ओर से अपने ब्लॉग की तारीफ करना सही नहीं होगा पर चाहे वो अलेक्सा रैंकिंग हो या फालोवर्स को संख्या या फिर रोज आने वाले पाठक सभी तरह से आपका ये ब्लॉग हिंदी के शीर्ष 10 ब्लॉग में अपना स्थान रखता है, ये आपके समय प्यार और सहयोग से ही संभव हुआ और इसके लिए आप और सिर्फ आप ही धन्यवाद के पात्र है ।

ये तीन साल काफी अच्छे रहे हैं, आपका जितना सहयोग और संबल मिला है वो छत्तीसगढ़ के एक छोटे से कस्बे के निवासी के लिए उम्मीद भी करना असम्भव था ।

अंत में एक बार फिर


" आपको बहुत बहुत बधाई और धन्यवाद् "





 
Share on Google Plus

About vishwa

    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 comments:

Post a Comment